Posted By Pranav
अभी-अभी ब्रेकिंग: मशहूर एक्ट्रेस सुरवीन चावला पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई के साथ…

गुनाह करने वाले मुजरिम को कानून कभी नहीं छोड़ता है फिर चाहे वो आम इंसान हो या फिर सेलेब्रिटी ऐसा ही कुछ होता दिखाई दे रहा है, बॉलीवुड फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ में बोल्ड सीन्स देकर हिट हुईं एक्ट्रेस सुरवीन चावला के साथ, जो आये दिन अपनी बोल्ड फोटोस की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. इन दिनों सुरवीन चावला अपनी फोटोस की वजह से नहीं बल्कि धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट के चक्कर काटती दिखाई दे रही हैं .

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला Source

क्या था पूरा मामला 

दरअसल, कुछ दिनों पहले पंजाब के होथियारपुर के रहने वाले प्रोड्यूसर सतपाल गुप्ता ने एक्ट्रेस सुरवीन चावला, उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह चावला के खिलाफ पंजाब की होशियारपुर पुलिस में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था.सत्यपाल ने इन तीनो पर आरोप लगाया है कि इन तीनो ने मिल कर उनके साथ 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है. केस दर्ज होने के बाद सुरवीन, उनके पति अक्षय  ठक्कर और मनविन्द्र चावला की सोमवार को जिला व सत्र न्यायाधीश सुनील कुमार अरोड़ा की अदालत में सुनवाई हुई.

                                     एक्ट्रेस सुरवीन चावला और इन पति शादी के वक्त Source

4 जून तक एक्ट्रेस सुरवीन चावला की गिरफ्तारी पर इस शर्त पर रोक लगी थी कि वह पुलिस जांच में शामिल हो रही है. 31 मई को थाना सिटी पुलिस के आगे सुरवीन पेश तो हुई लेकिन उन्होंने कोई भी डाक्यूमेंट्स थाना सिटी पुलिस के आगे पेश नहीं किया. कोर्ट की अगली सुनवाई आज होनी है, जिसमें कोर्ट ने आरोपियों को अदालत में पैसे के लेन-देन से संबंधित डॉक्यूमैंट्स साथ लेकर आने का निर्देश दिया है.

कानून से ऊपर कोई नहीं

Image result for surveen chawla police
                                         एक्ट्रेस सुरवीन चावल कोर्ट के बाहर Source

एडवोकेट नवीन जैरथ अदालत को बताया कि ” मेरे क्लाइंट सतपाल गुप्ता व उनके पुत्र पंकज गुप्ता ने पंजाबी फिल्म नील बट्टा सन्नाटा के निर्माण में 40 लाख रुपये का चेक फिल्म निर्माण कंपनी को भेजे थे. यह पैसा फिल्म निर्माण कंपनी की बजाय एक्ट्रेस सुरवीन चावला के पति अक्षय ठक्कर के खाते में कैसे ट्रांसफर हुए”.ऐसे में आरोपियों को राहत मिलती है या फिर जेल की हवा खाना पड़ेगा वो तो सुनवाई ख़त्म होने के बाद पता चलेगा.

SOURCE