Posted By kumard
ब्रेकिंग : कोर्ट में जज के सामने आसाराम बापू ने कुछ ऐसा किया कि…

जोधपुर सेंट्रल जेल में बनी एससी/एसटी विशेष अदालत ने नाबालिग से बलात्कार के मामले में आसाराम को दोषी करार दिया गया। जोधपुर सेंट्रल जेल के अंदर बनी विशेष कोर्ट के जज मधुसूदन शर्मा ने अपना अहम फैसला सुनाया।

Image result for asaram bapu jail

Source 

राजस्थान हाईकोर्ट के निर्देश के मुताबिक निचली अदालत इस सिलसिले में जोधपुर केंद्रीय कारागार परिसर में अपना फैसला सुनाएगी। कानून और व्यवस्था के लिए आसाराम के समर्थकों को खतरा मानते हुए पुलिस ने निषेधाज्ञा लागू कर दी है।

कारों, बसों को रोककर यात्रियों की तलाशी ली जा रही है और पहचान पत्र देखे जा रहे हैं। ट्रेन यात्रियों पर आरपीएफ की मदद से खास नजर रखी जा रही है, पुलिस ने आसाराम और उसके 4 सेवादारों के ख़िलाफ़ नवंबर 2013 में चार्जशीट दाख़िल की थी। इस केस में कुल 58 गवाह हैं। आसाराम के ख़िलाफ़ जिन धाराओं में केस दर्ज है, उसमें उम्रक़ैद तक की सज़ा हो सकती है।

Image result for asaram bapu jail

Source 

आसाराम को जब कोर्ट ने फैसला सुनाया तब वो कोर्ट में ही फूट- फूट कर जोर से रोने लगे और आसाराम ने कहा कि मैं आपसे मांग रहा हूं, आसाराम ने जज से कहा कि मैं बूढा हो गया हूं और मुझ पर रहम करो, क्या जज रहम करेगी या नहीं ये तो वक्त बताएगा ।

एससी/एसटी विशेष अदालत के जज मधुसूदन शर्मा मुख्य आरोपी आसाराम और सह आरोपी आसाराम के सेवक शिवा, शरतचंद्र, प्रकाश व मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा आश्रम की हॉस्टल वॉर्डन शिल्पी को फैसला सुनाएंगे।