Posted By kumard
ब्रेकिंग – अभी अभी : सीमा पर भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई ! भारतीय सेना ने…

भारतीय जवानों ने एलओसी पर पाकिस्तान को एक बार फिर सबक सिखाते हुए बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी इलाके में भारतीय जवानों ने सीमा पार से हो रही फायरिंग पर ऐसा जवाब दिया है कि पाकिस्तान की सेना के होश उड़ गए हैं, इतना ही नहीं भारतीय सेना द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई ने कुछ ऐसा हुआ है कि जानकार सेक्युलरों को दिल का दौरा भी पड़ सकता है।

Source 

आपको याद होगा कि हाल ही में लंदन के “भारत की बात सबके साथ” कार्यक्रम में भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान को ऐसा धोया था कि पाकिस्तान के सारे नेता बौखला गए थे, इतना ही नहीं पाकिस्तान पर की गयी सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी ने कहा था कि भारत की चरित्र एक दम साफ़ है, भारत का चरित्र अजय और विजय रहने का है, और पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर कोई मेरे देश की निर्दोष नागरिकों को मौत के घाट उतार दे, युद्ध लड़ने की ताकत नहीं है, पीट पर वार करने वालों को ये समझ जाना चाहिए कि ये मोदी है, उसी भाषा में जवाब देना जनता है।

Source – PM Narendra Modi Youtube Channel

पाकिस्तान ने सोचा होगा, पीएम मोदी सिर्फ बोलेंगे और करेंगे कुछ नहीं, लेकिन इसका तो एक दम उल्टा हो गया, भारतीय सेना ने पाकिस्तान के करीब पांच सैनिक ढेर कर दिए और कई पोस्ट भी तबाह कर दिए। राजौरी और पुंछ इलाके में पिछले करीब 24 घंटे से लगातार गोलीबारी जारी थी। इस बीच भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया, जिसमें उनके जवान ढेर हुए हैं। सूत्रों की मानें तो देवा गांव के आस-पास पाक सैनिक मारे गए हैं। इसके अलावा पाकिस्तान की कई पोस्ट भी तबाह की गई हैं।

Source

वहीं जम्‍मू के त्राल इलाके में भी सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बताया जा रहा है कि आतंकवाद प्रभावित इस इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान भी जख्मी हो गया। फिलहाल, दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी जारी है। इससे पहले बीएसएफ ने इसी साल जनवरी महीने में जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुए जवान की शहादत का बदला बीएसएफ ने 24 घंटे के अंदर ही ले लिया थे।

Source

मीडिया के पास ऐसी ख़बरें दिखने का वक्त नहीं है, इसलिए देश के नागरिक होने के नाते हमारा कर्त्तव्य बनता है कि हम ऐसी ख़बरें देश की जनता तक पहुंचाए, कमेंट में भारत माता की जय भी ज़रूर लिखें, इतना ही नहीं भारतीय सेना पर गर्व करके इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।